By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार : कोरोना ने मचाया हाहाकार, एंबुलेंस चालकों ने खोली अस्पताल प्रबंधक की पोल

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना संक्रमण के कारण हाहाकार मचा हुआ है. वहीं कई जगह अस्पतालों की लापरवाही देखने को मिल रही है. जिसके कारण कारण मरीज अपना दम तोड़ रहे हैं. इसी क्रम में खबर कटिहार जिले की है. जहां एम्बुलेंस चालकों ने अस्पताल प्रबंधक की पोल खोल दी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना संक्रमण के कारण हाहाकार मचा हुआ है. वहीं कई जगह अस्पतालों की लापरवाही देखने को मिल रही है. जिसके कारण कारण मरीज अपना दम तोड़ रहे हैं. इसी क्रम में खबर कटिहार जिले की है. जहां एम्बुलेंस चालकों ने अस्पताल प्रबंधक की पोल खोल दी है. स्वास्थ्य समिति से संचालित कटिहार के तीन अनुमंडल के एम्बुलेंस से आपको विशेष सावधानी की जरूरत है. ये सावधानी सिविल सर्जन की चुप्पी और फाइल के पन्नो को पलटते उनके जवाब और संचालित एम्बुलेंस के चालकों के बड़े सवाल पर सचेत होने की खास जरूरत आ पड़ी है.

यह सभी स्वास्थ्य समिति से संचालित एम्बुलेंस पॉजिटिव और निगेटिव मरीजों को उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए अस्पताल पहुंचाता है ताकि उनकी जिंदगी सलामत रहे. लेकिन, जिस एम्बुलेंस वाहन से उन संक्रमितों को अस्पताल या बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जाता है. उसी एम्बुलेंस की सेवा अन्य मरीजों को भी बेधड़क बिना सेनेटाइज हुए इस वाहन की सुविधा दे दी जाती है. बता दें कि, यह बेबाक जवाब स्वास्थ्य समिति से संचालित एम्बुलेंस चालकों की है.

चालकों की माने तो, अस्पताल के उच्च अधिकारी की वजह से बिना सेनेटाइज किए हुए एम्बुलेंस से अन्य बीमारों को सुविधा देना हमारी मजबूरी बन गयी है. अस्पताल के पदाधिकारियों को सेनेटाइज करने के लिए कहने पर टाल-मटोल कर दिया जाता है.जिस वजह से संक्रमण का खतरा बढ़ता चला जा रहा है. इस तरह से अस्पताल प्रबंधक की लापरवाही सामने आई है. जिससे कोरोना मरीजों के मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

                                                                                                                                            कटिहार से रतन कुमार की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.