By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर : कोरोना किट की हुई कमी तो, वहीं रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर मची अफरा-तफरी

HTML Code here
;

- sponsored -

सूबे में कोरोना महामारी के कारण हाहाकार मचा हुआ है. तो वहीं कई जगहों पर स्वास्थय सुविधाओं की कमी हो रही है. इसी क्रम में खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आयी है जहां, कोरोना किट की कमी हो गयी है और मरीज बिना जांच के ही वापस लौट जा रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे में कोरोना महामारी के कारण हाहाकार मचा हुआ है. तो वहीं कई जगहों पर स्वास्थय सुविधाओं की कमी हो रही है. इसी क्रम में खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आयी है जहां, कोरोना किट की कमी हो गयी है और मरीज बिना जांच के ही वापस लौट जा रहे हैं. साथ ही रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए भी अफरा-तफरी मची हुई है. खबर की माने तो, रोज 3000 किट की जरूरत है, लेकिन एक से डेढ़ हजार ही मिल रही हैै, जिसके कारण लोगों को परेशानी हो रही है.

वहीं, इस मामले में पीएचसी की चिकित्सक कल्पना कुमारी का कहना है कि बुधवार की शाम को जिले से चार सौ रैपिड एंटीजन किट मिली है, कल से कोरोना जांच कराई जाएगी. वहीं, दूसरी तरफ रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ जमी रही लेकिन इसकी पर्याप्त संख्या में आपूर्ति नहीं होने के कारण अफरा-तफरी मचने लगी. अफरातफरी होते देख जिले के मुख्य भंडारपाल शशि रंजन ने सुरक्षाकर्मियों के सहयोग से किसी तरह भीड़ पर काबू पाया और सबको लाइन में लगवाया और उसके बाद बारी-बारी से इंजेक्शन दिया गया.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.