By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में 16 हुई कोरोना पीड़ितों की संख्या, गोपालगंज के युवक की रिपोर्ट पाॅजिटिव

;

- sponsored -

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लागातार वृद्धि हो रही है। रफ्तार कम है लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या चिंताएं बढ़ा रही है। बिहार में कोरोना का एक और मरीज मिला है। गोपालगंज के एक युवक की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है और इसी के साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हो गयी है।

-sponsored-

-sponsored-

बिहार में 16 हुई कोरोना पीड़ितों की संख्या,  गोपालगंज के युवक की रिपोर्ट पाॅजिटिव

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लागातार वृद्धि हो रही है। रफ्तार कम है लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या चिंताएं बढ़ा रही है। बिहार में कोरोना का एक और मरीज मिला है। गोपालगंज के एक युवक की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है और इसी के साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के थावे के एक गांव में एक युवक को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा है कि युवक दुबई से घर लौटा था। रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन की ओर से युवक के पूरे परिवार को क्वेरेटाइन किया जा रहा है। वहीं एहतियातन गांव सील कर दिया गया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

तकरीबन तीन किमी इलाके को सील किया गया है।गांव वालों को अपने-अपने घरों के अंदर रहने को कहा गया है। वहीं सदर एसडीओ ने सभी ग्रामीणों, जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि बाहर से आये सभी लोगो की बनाये सूची और जिले बनाये गए आइसोलेशन वार्ड में रहने की सलाह दी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.