By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में कोरोना का दहशत ,कोरोना के चौथी लहर के बीच मौते दूसरी लहर जैसी |

Panic of Corona in Bihar, death like second wave in the midst of fourth wave of Corona.

HTML Code here
;

- sponsored -

पटना में एक बार फिर से कोरोना का दहशत चौथी लहर के बीच होने लगी मौते   5 साल के संक्रमित को ब्लड कैंसर था। एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान अचानक से नई समस्या आई और सांस फूलने लगी। देखते ही देखते हालत बिगड़ गई।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – पटना में एक बार फिर से कोरोना का दहशत चौथी लहर के बीच होने लगी मौते   5 साल के संक्रमित को ब्लड कैंसर था। एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान अचानक से नई समस्या आई और सांस फूलने लगी। देखते ही देखते हालत बिगड़ गई। 26 अप्रैल को आनन-फानन में मरीज को पटना के दूसरे बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यहां जांच के दौरान कोरोना की पुष्टि हुई। इसके बाद कोरोना वार्ड में रखकर इलाज शुरू किया गया, लेकिन ऑक्सीजन का लेवल लगातार गिरता गया और 28 अप्रैल को ही मौत हो गई। 65 साल के मरीज को जब अस्पताल लाया गया तो उसे सांस लेने में समस्या हो रही थी। इलाज से पहले कोरोना की आंशका में जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। परिवार वालों की आशंका पूर्व में जहां कैंसर का इलाज चल रहा था उस अस्पताल से संक्रमण होने को लेकर है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

संक्रमितों की संख्या 830562 है,  

किन कैंसर के कारण रोग प्रतिरोधक क्षमता के कारण संक्रमण हो गया। हालांकि कोरोना डिटेक्ट होने के बाद संपर्क में आए सभी परिवार वालों काे जांच कराने को कहा गया और मरीज को पूरी सावधानी से कोरोना वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया।कोरोना का संक्रमण देश में बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना का संक्रमण उन लोगों के लिए बड़ा खतरा बन सकता है जो बीमार चल रहे हैं। शुगर ब्लड प्रेशर के साथ अन्य गंभीर से बीमार लोगों को बड़ा खतरा है।पूरी तरह से सावधान रहना होगा। अगर आप डॉक्टर के पास जा रहे हैं, या किसी हॉस्पिटल जा रहे हैं मास्क का प्रयोग करें। कोशिश करें कि अन्य मरीजों के क्लोज कांट्रैक्ट में नहीं आए। खासकर ऐसे लोग जो पहले से ही किसी गंभीर बीमारी से पीडि़त हैं।बिहार में  अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 830562 है,

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.