By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना काल के हीरो बने पप्पू यादव, कोरोना मरीजों को दिया ऑक्सीजन सिलिंडर.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :: बिहार में कोरोना महामारी की वजह से हर तरफ  तरफ त्राहिमाम मचा हुआ है.संक्रमण के डर से सभी लोग घरों में दुबके हुए हैं.लेकिन  जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव दिन रात अस्पतालों  का दौरा कर रहे हैं.मरीजों से मिल रहे हैं और उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं.पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में ऑक्सीजन और आवश्यक दवाओं की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है. ऑक्सीजन और दवाओं के अभाव में लोग मर रहें हैं. लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था करने के लिए जन अधिकार पार्टी प्रतिबद्ध है. आज 30 से ज्यादा कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन सिलिंडर दिया गया.

पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो सरकार अपने नागरिकों के लिए ऑक्सीजन और दवाओं की व्यवस्था नहीं कर पाए उसे एक मिनट भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. सिपला कम्पनी के कुछ लोग प्रशासन के साथ मिलकर रेमडेसिविर की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं. इस लूट में शामिल लोगों के खिलाफ हम आंदोलन करेंगे. कालाबाजारी के कारण पटना में इसकी कीमत 34,000 रुपये से ज्यादा हो चुकी है.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि एनएमसीएच के अंदर कोई सीनियर डॉक्टर अंदर नहीं जाता है.साफ़ सफाई की स्थिति बहुत खराब है. मरीजों को उनके परिजन से नहीं मिलने दिया जा रहा है. पूरी व्यवस्था बदहाल है. कई मरीज एनएमसीएच कैम्पस में मर रहे हैं.सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के बारे में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन जैसे हालात हैं. मजदूर बेरोजगार हो गए हैं. पप्पू यादव ने सरकार से हर मजदूर के बैंक एकाउंट में 6-6 हजार रुपये जमा कराने की मांग करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने स्तर से हर संभव कोशिश कर रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.