By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

टीका को लेकर बेसब्र हो रहे लोग, वैक्सीनेशन सेंटर पर चले लात और घूंसे.

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना का टीका लेने के लिए लोग बेसब्र हो रहे हैं.टीकाकरण केन्द्रों पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है.तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच लोग आपस में ही भिड़ जा रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :कोरोना का टीका लेने के लिए लोग बेसब्र हो रहे हैं.टीकाकरण केन्द्रों पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है.तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच लोग आपस में ही भिड़ जा रहे हैं.मुजफ्फरपुर  जिले के कटरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जहां लोगों को सुबह से टीका लगाया जा रहा है. वहां अचानक कुछ लोग आपस में लड़ने लगे. वैक्सीन सेंटर (Vaccine Center) पर कुछ समय के लिए अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. बताया जा रहा है कि दीवार से चोट लगने की वजह से एक युवक का सिर फट गया

वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने बीच-बचाव करते हुए झगड़ा कर रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन दोनों पक्षों में से कोई भी उसकी बात मानने को राजी नहीं हुआ.विवाद बढ़ने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शांति बहाल करने के लिए दो युवकों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.गौरतलब है कि 18 साल से उपर के लोगों का टीकाकरण राज्य में चल रहा है.लोगों को ये डर सत्ता रहा है कि अगर देर हुई तो टीका नहीं लग पायेगा.टीका की किल्लत की अफवाह की वजह से लोग बेसब्र हो रहे हैं.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.