By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेलों में बंद कैदियों को आज से लगेगा कोरोना का टीका, बेउर जेल से शुरुवात.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से बिहार पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेंजने से परहेज कर रही है.उन्हें थाने से ही जमानत पर छोड़ दे रही है.अब बिहार सरकार ने  बिहार की जेलों में में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए  बंद कैदियों को कोरोना का टीका (Corona vaccine) लगाने का फैसला लिया है.आज शुक्रवार से पटना के बेउर जेल में बंद बंदियों को टिका लगाने का काम शुरू होगा. इसके लिए केंद्रीय आदर्श बेउर कारा (Beur Jail) को 300 कोरोना वैक्सीन मुहैया कराई गई है.

बेउर जेल में 300 बंद कैदियों का आधार कार्ड जमा कराया गया है. 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले बंदियों को टीका लगाया जाएगा. 10 मई तक सभी बंदियों को टीकाकरण कराने का लक्ष्य रखा गया है. लक्ष्य पूरा करने के लिए तत्परता से बेउर प्रशासन काम कर रहा है.बिहार में कोरोना वायरस से फैले संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कड़े फैसले लिए गए हैं.

प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के मद्देनजर अपराह्न 4 बजे दुकान बंद कराने का आदेश दिया गया है. इसके अलावा शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है, ताकि लोगों के मूवमेंट को नियंत्रित किया जा सके. खबर यह भी है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने में जुटी पटना पुलिस की टीम पर हमला किया गया है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.