By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 18 प्लस वैक्सीनेशन के लिए अलग टीकाकरण केंद्र

HTML Code here
;

- sponsored -

कोविड-19 टीकाकरण को लेकर रांची के उपायुक्त  छवि रंजन की अध्यक्षता में आज  महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में उप विकास आयुक्त विशाल सागर, अनुमंडल पदाधिकारी सदर उत्कर्ष गुप्ता अपर समाहर्ता भू-हदबंदी रामवृक्ष, डीआरसीएचओ शशि भूषण खलखो, डॉ दीपांकर एवं पीएमएवाई को-ऑर्डिनेटर आशीष उपस्थित थे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: कोविड-19 टीकाकरण को लेकर रांची के उपायुक्त  छवि रंजन की अध्यक्षता में आज  महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में उप विकास आयुक्त विशाल सागर, अनुमंडल पदाधिकारी सदर उत्कर्ष गुप्ता अपर समाहर्ता भू-हदबंदी रामवृक्ष, डीआरसीएचओ शशि भूषण खलखो, डॉ दीपांकर एवं पीएमएवाई को-ऑर्डिनेटर आशीष उपस्थित थे। राज्य भर में 14 मई 2021 से 18 प्लस वैक्सीनेशन की शुरुआत हो रही है। रांची जिले में वैक्सीनेशन की क्या तैयारी है, इसकी समीक्षा बैठक के दौरान उपायुक्त  द्वारा की गई। उन्होंने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में एटीन प्लस टीकाकरण के लिए विभिन्न केंद्रों में कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार व्यवस्था सुनिश्चित करने का निदेश दिया।

18-44 वर्ष के लोगों के टीकाकरण की तैयारियों से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उपायुक्त ने केंद्रों में वैक्सीन की उपलब्धता, मैन पावर आदि को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 18 प्लस वैक्सीनेशन में किसी तरह की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए, सभी गंभीरता पूर्वक अपने कार्य का निष्पादन करें। अपर समाहर्ता भू हदबंदी को उपायुक्त ने टीकाकरण के लिए कार्मिक कोषांग का गठन करने का निर्देश दिया।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.