By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में भी मरकज वालों ने शुरू की गंदी हरकतें, डॉक्टरों को दे रहे हैं गाली.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

बिहार में भी मरकज वालों ने शुरू की गंदी हरकतें, डॉक्टरों को दे रहे हैं गाली.

सिटी पोस्ट लाइव : यूपी के गाजियाबाद में  आईसोलेशन में जिस तरह से  मरकज वालों ने नर्सों के साथ बदतमीजी की थी उसी तरह से अब उन्होंने बिहार में भी बदमाशी शुरू कर दी है. वहां की सरकार ने तो उनके खिलाफ राष्ट्रिय सुरक्षा कानून के तहत कारवाई का आदेश दे दिया लेकिन बिहार सरकार क्या करेगी, पता नहीं. खबर के मुताबिक शेखपुरा मस्जिद से पकड़े गए 4 तथकथित धर्म गुरुओं को आइसोलेशन में रखा गया है. शेखपुरा के अहियापुर मस्जिद में मिले चार धर्म प्रचारकों की बेजा हरकतों से पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी परेशान हो गए हैं.

गुरुवार की रात में इन चारों को यहां आईसोलेशन सेंटर में लाया गया है, तबसे ये लोग हर आने-जाने वाले डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी को गाली दे रहे हैं. उनसे खाने-पीने की आपत्तिजनक चीजें मांग रहे हैं. ये चारों 21 मार्च के पहले दिल्ली से लौटे हैं, परन्तु खुद को निजामुद्दीन तब्लीगी जमात से अलग बता रहे हैं.शेखपुरा पुलिस इनकी हकीकत पता लगा रही है. इधर, खुद को स्कॉलर बताने वाले इन चार धर्म प्रचारकों के दुर्व्यवहार से रात भर में ही डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी परेशान हो गए हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आज इनका सैम्पल कलेक्ट करके कोरोना संक्रमण की जांच के लिए पटना भेजा जाना है. विम्स के आईसोलेशन सेंटर के नोडल डॉक्टर पुरुषोत्तम ने कहा कि अगर ये लोग इसी तरह असहयोग करते रहे तो सैम्पल लेना भी सम्भव नहीं हो सकेगा. उन्होंने बताया कि इन लोगों की गंदी हरकत से अस्पताल के डॉक्टर और नर्स परेशान हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.