By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी और किशोर ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, शेयर किया विडियो.

अस्पताल का Video शेयर कर तेजस्वी ने लगाई गुहार- 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए PM.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

अस्पताल का Video शेयर कर तेजस्वी ने लगाई गुहार- 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए PM.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक वीडियो ट्वीट कर बिहार लॉक डाउन की असली तस्वीर दिखाते हुए  कोरोना (Corona) के संक्रमण से बिहार को बचाने की गुहार लगाई है.तेजस्वी यादव ने जिस विडियो को शेयर किया है यह वीडियो बिहार के एक बड़े सरकारी अस्पताल का है जिसमें डॉक्टर्स ओटी के अंदर अपने सहकर्मियों के साथ सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स के लिए गुहार लगा रही हैं.इस वीडियो में डॉक्टरों का यह कहना है कि वो गाइनोलॉजी विभाग में कार्यरत हैं इस कारण उन्हें पीपी कीट आदि मुहैया नहीं कराया गया है और न ही सही ढंग का मास्तक या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है.

तेजस्वी ने इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश को 56 सांसद (50 NDA) देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डाक्टर्स को Video बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है। मैं @narendramodiजी,@drharshvardhan जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूँ कि डॉक्टरों को जाँच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कृपया 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जेडीयू (JDU) के पूर्व नेता और पॉलिटिकल एक्टिविस्ट प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के सरकारी प्रयासों की एक और भयावह तस्वीर.

पीके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारी तकलीफ और मुसीबतों को झेल कर देश के कई हिस्सों से बिहार पहुंचने वाले गरीब लोगों के लिए नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की यह व्यवस्था दिल को दहला देने वाली है. हैशटैग नीतीश मस्त क्विट के साथ प्रशांत किशोर ने इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.

 मालूम हो कि बिहार में कोरोना से अभी तक 15 लोग बीमार हुए हैं जबकि एक शख्स की मौत हो गई है. कोरोना को लेकर जहां बिहार सरकार लगातार सुरक्षा और बचाव के उपाय कर रही है वहीं विपक्ष सरकार की इस कोशिश को नाकामी बता रहा है. सीएम नीतीश कुमार आपदा के इस काल में किए गए इंतजामों की खुद निगरानी कर रहे हैं साथ ही सूबे के आलाधिकारियों के नेतृत्व में क्राइसिस मैनेजमेंट का भी काम देखा जा रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.