By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, रविवार को UP में रहेगा लॉकडाउन

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में तेजी से बढ़ रही है. वहीं यह काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में तेजी से बढ़ रही है. वहीं यह काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को राज्य भर में लॉकडाउन की घोषणा की है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर दी है. बता दें कि, यूपी के लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, वाराणसी समेत कुछ शहरों में हर दिन मामले बढ़ रहे हैं. जिसके बाद यह निर्णय लिया गया है.

यह भी बता दें कि, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी नाईट कर्फ्यू और अन्य कोरोना से जुड़े गाइडलाइन्स जारी किये गए हैं. देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को देश में ऑक्सीजन सप्लाई की जरूरतों और उपलब्धता को लेकर समीक्षा की. जिसमें प्रधानमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर बताया कि देश के 12 सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में ऑक्सीजन सप्लाई की मौजूदा स्थिति और आने वाले 15 दिनों में इन राज्यों में जरूरतों को लेकर विभिन्न मंत्रालयों और अधिकारियों से जानकारी ली.

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.