By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार चुनाव से पहले में अपरधियों JDU नेता समेत तीन को गोलियों से भूना

;

- sponsored -

भ्रष्टाचार मुक्त बिहार के सारे दावे फेल होते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपराधियों ने सुशासन की सरकार की पोल खोल कर रख दी है. बड़ी खबर निकलकर आरा सामने आ रही है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भ्रष्टाचार मुक्त बिहार के सारे दावे फेल होते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपराधियों ने सुशासन की सरकार की पोल खोल कर रख दी है. बड़ी खबर निकलकर आरा सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव और सासाराम विधानसभा प्रभारी समेत दो लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना की सूचना लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर और मामले की तफ्तीश कर रही है.

बता दें घटना भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र की है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव समेत दो लोगों को गोली मार दी है. जिसमें मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई है दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

वही युवा जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव और सासाराम विधानसभा प्रभारी प्रिंस सिंह बजरंगी की हालत नाजुक बताई जा रही है आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर की टीम उनके बेहतर इलाज में जुटी हुई है ।

;

-sponsored-

Comments are closed.