By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर : बेटे की शादी के दौरान पिता की हत्या, दुल्हन नहीं शव लेकर लौटा परिवार

- sponsored -

घटना जिले के औराई थाना के रामपुर सगहरी की है, जहां एक तरफ वरमाला का दौर चल रहा था तो वहीँ दूसरी तरफ दुल्हे की हत्या हो जाती है. जैसे ही ये बात पता चलती है कि शादी का माहौल मातमी सन्नाटे में तब्दील हो जाता है.

-sponsored-

मुजफ्फरपुर : बेटे की शादी के दौरान पिता की हत्या, दुल्हन नहीं शव लेकर लौटा परिवार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादी के दौरान कुछ ऐसी घटना हुई कि ख़ुशी का माहौल मातमी सन्नाटा में पसर गया. दरअसल घटना जिले के औराई थाना के रामपुर सगहरी की है, जहां एक तरफ वरमाला का दौर चल रहा था तो वहीँ दूसरी तरफ दुल्हे की हत्या हो जाती है. जैसे ही ये बात पता चलती है कि शादी का माहौल मातमी सन्नाटे में तब्दील हो जाता है.

बताया जाता है कि सगहरी के कुन्दन शर्मा नामक युवक की शादी कटरा थाना के दरगाह गांव निवासी सुलिन्द्र शर्मी की बेटी पूजा के साथ तय थी. सोमवार की शाम औराई से गाजे बाजे और हंसी खुशी के साथ बारात निकली और तय समय से कटरा पहुंच गई. रिवाज के साथ दूल्हे कुन्दन और उसके पिता लक्ष्मण शर्मा को पंडाल में बने स्टेज पर बैठाया गया लेकिन वरमाला के दौरान फॉग उड़ाने के सवाल पर ऐसी मारपीट हुई कि चोट लगने की वजह से दूल्हे कुन्दन के पिता लक्ष्मण शर्मा की वहीं मौत हो गई.

Also Read

-sponsored-

घटना के बाद बारातियों नें कटरा थाना पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कुन्दन और उसके परिजनों का साथ नही दिया. मजबूरन वो लोग शव लेकर औराई चले आए और रामपुर के पास औराई-कटरा मार्ग को जाम कर दिया. इस घटना से पूरे औराई में गम और गुस्से का माहौल है. सड़क जाम के बाद पहुंची कटरा पुलिस नें परिजनों की शिकायत दर्ज की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.