By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दरभंगा में व्यवसायी को गोली मार 10 लाख की लूट, सड़क पर उतरे दहशतजदा व्यापारी

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

दरभंगा में व्यवसायी को गोली मार 10 लाख की लूट, सड़क पर उतरे दहशतजदा व्यापारी

सिटी पोस्ट लाइव :गुरुवार को बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने राज भवन मार्च किया. लेकिन उसी दिन दरभंगा में अपराधियों ने एक बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम दे दिया. मिल रही जानकारी के मुताबिक दरभंगा में भीषण लूट की वारदात को बेख़ौफ़ अपराधियों ने अंजाम दे दिया है. अपराधियों ने एक  व्यवसायी को अपना निशाना बनाया है. मिल रही जानकारी के अनुसार दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना इलाका में नीम चौक के पास अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी से 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी को गोली भी मार दी है.

घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. फायरिंग के बाद से ही सनसनी फैली हुई है. पुलिस पूरे मामले को खंगालने में जुटी हुई है.घटना के बाद अपराधी मौके से बड़े ही आराम से फरार हो गए. व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक सवार चार की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इधर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक घटना स्थल से गोलियों के खोखे भी बरामद किए गए हैं. उधर घटना के बाद से इलाके के लोगों में गुस्सा है. लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अपराधियों का मनोबल इस कद्र बढ़ गया है कि उनका घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है. कब कहाँ किसके ऊपर हमला होगा, कोई नहीं जानता.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.