By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 12 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस…

- sponsored -

भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी चंदन कुमार जब देवरिया थाना क्षेत्र के देवरिया कोठी से कंपनी का पैसा लेकर आ रहा था उसी दौरान अपराधियों ने घात लगाकर भारत फाइनेंस के कर्मी चंदन से 12 लाख रुपए लूट लिए.क्या 12 करोड़ रुपये के सोना लूट काण्ड की तरह पुलिस इस मामले का भी तुरत निष्पादन कर पायेगी.

मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 12 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस…

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक लूट काण्ड की  बड़ी खबर आ रही है. मुजफ्फरपुर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 12 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिए हैं.पुलिस के अनुसार  भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी चंदन कुमार जब देवरिया थाना क्षेत्र के देवरिया कोठी से कंपनी का पैसा लेकर आ रहा था उसी दौरान अपराधियों ने घात लगाकर भारत फाइनेंस के कर्मी चंदन से 12 लाख रुपए लूट लिए.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है घटना के उद्भेदन हेतु डीएसपी सरैया के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.पुलिस के अनुसार पहले से ही अपराधियों को मोती रकम लेकर पता था. वो पहले से ही घात लगाकर बैठे थे. भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी चंदन कुमार जैसे ही देवरिया थाना क्षेत्र के देवरिया कोठी से कंपनी का पैसा लेकर पहुंचे, बन्दुक की नोंक पर उन्हें रोक लिया गया.गोली मार देने का भय दिखाकर अपराधी रुपयों से भरा बैग ले भागे.

Also Read

-sponsored-

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पुरे ईलाके को सील कर सघन छापेमारी शुरू कर दी है.पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर लूटेरों का सुराग पता करने में जुटी है. अब देखना ये है कि क्या 12 करोड़ रुपये के सोना लूट काण्ड की तरह पुलिस इस मामले का भी तुरत निष्पादन कर पाती है या नहीं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.