By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

10 साल का रेपिस्ट, 4 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, हुआ गिरफ्तार

HTML Code here
;

- sponsored -

घोर कलयुग आ गया है. अबतक तो हम अधेड़ उम्र के लोगों द्वारा अबोध बच्चियों के साथ बलात्कार किये जाने की खबरें सुनते आये हैं. लेकिन अब एक नाबालिग बच्चे द्वारा एक अबोध बच्ची के साथ बलात्कार किये जाने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : घोर कलयुग आ गया है. अबतक तो हम अधेड़ उम्र के लोगों द्वारा अबोध बच्चियों के साथ बलात्कार किये जाने की खबरें सुनते आये हैं. लेकिन अब एक नाबालिग बच्चे द्वारा एक अबोध बच्ची के साथ बलात्कार किये जाने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. बिहार के सारण जिले में 10 साल के एक बच्‍चे पर 4 साल की अबोध बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है.इस बच्‍चे को गलत हरकत करते रंगे हाथों पकड़ा गया है. पुलिस ने शिकायत मिलते ही तत्‍काल उसे पकड़ कर सुधार गृह भेंज दिया है.

खबर के अनुसार , भेल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते मंगलवार को पड़ोस की चार वर्षीय बच्ची के साथ गंदा काम करते हुए बच्चे को लोगों ने देख लिया. घटना की सूचना बच्ची के स्वजनों को दी गई. इसके बाद बस्ती का माहौल बिगड़ गया. लोग बच्चे की हरकत पर आक्रोशित थे. कुछ लोग मामले को सुलझाने में लगे थे. बच्ची की मां को समझौता नागवार था. शुक्रवार को महिला पुत्री के साथ थाने पहुंच गई.सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्चे पर ऐसा आरोप लगा है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के तुरंत बाद उसे पकड़ लिया और पूछताछ के बाद न्‍यायालय के निर्देश पर बाल सुधार गृह में भेज दिया. बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई है.

थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल छपरा भेजा गया था. अभी रिपोर्ट नहीं मिली है. रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी. घटना को लेकर बस्ती में तनाव है.
8.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.