By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर : लुटेरों ने फिर दी बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े बैंक से 13 लाख 53 हजार की लूट

- sponsored -

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एकबार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक में घुसकर 13 लाख 53 हजार रुपयों के लूट की घटना को अंजाम दिया. मुज़फ़्फ़रपुर जिले के ही मोतीपुर थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से हथियारबंद बेखौफ हुए लुटेरों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है.

Below Featured Image

-sponsored-

मुजफ्फरपुर : लुटेरों ने फिर दी बड़ी घटना को अंजाम, दिनदहाड़े बैंक से 13 लाख 53 हजार की लूट

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एकबार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक में घुसकर 13 लाख 53 हजार रुपयों के लूट की घटना को अंजाम दिया. मुज़फ़्फ़रपुर जिले के ही मोतीपुर थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से हथियारबंद बेखौफ हुए लुटेरों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है.

करीबन आधे दर्जन की संख्या में पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने लगभग 13 लाख 53 हजार रुपए लूट लिए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस टीम जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं जानकारी मिलते ही डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद भी अपने दल बल के साथ पहुंचे और पूछताछ के साथ सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

Also Read

-sponsored-

वही मामले में लूट की रकम 13 लाख 53 हजार रुपए बताई जा रही है. आपको बताते चले कि मुजफ्फरपुर जिले में लुटेरे बेखौफ होकर इस तरह के कई छोटी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. लुटेरे हथियार से लैस होकर हथियार लहराते आते हैं और बड़ी से बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं.

 मुजफ्फरपुर से अरविंद अकेला की रिपोर्ट 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.