By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

औरंगाबाद में समाहरणालय के सामने से दिनदहाड़े 17.5 लाख रुपये की लूट

;

- sponsored -

औरंगाबाद जिले के समाहरणालय के सामने अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में पैसा जमा कराने आये एक दंपति से नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

औरंगाबाद में समाहरणालय के सामने से दिनदहाड़े 17.5 लाख रुपये की लूट

सिटी पोस्ट लाइव : औरंगाबाद जिले के समाहरणालय के सामने अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में पैसा जमा कराने आये एक दंपति से नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बताया जाता है कि बैग में 17.5 लाख रुपये थी. मिली जानकारी के मुताबिक सिमरा थाना क्षेत्र के किरीडीह गाँव निवासी मुन्ना सिंह अपनी पत्नी सुनीता देवी के साथ समाहरणालय के सामने स्थित एक्सिस बैंक की खाता में जमा कराने के लिए आये थे. परन्तु बैंक का लिंक फेल था, बैंक से निराश होकर जैसे ही वो बैंक से निकले कि पीछे से घात लगाये अपराधियों ने उनका रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. 17.5 लाख रूपये लुटे जाने के बाद दंपति के होश उड़ गए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बताया जाता है कि यह उक्त पैसा जमीन खरीदने के लिए विक्रेता के एकाउंट में जमा कराने के लिए पहुँचे थे. वहीं घटना की सुचना पाकर नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण दल बल के साथ पहुचे है और और उसके आसपास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगालने में जुट गए. लेकिन अफसोस कि बैंक के साथ साथ जाने माने होटल का सीसीटीवी खराब मिला. समाहरणालय के सामने हुई इतनी बड़ी घटना से स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया है और परेशान हैं. वहीँ इस घटना ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं और यह घटना औरंगाबाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.

विकाश चन्दन की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.