By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में पुलिसिया हनक हुई ख़त्म, 17 साल के युवक की गोली मारकर हत्या

;

- sponsored -

बेगूसराय में पूर्व की दुश्मनी को लेकर एक 17 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बच्चे का शव गांव के बाहर एक सरसों के खेत से बरामद किया गया है। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के गोदारा गांव में बहियार की है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पूर्व की दुश्मनी को लेकर एक 17 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बच्चे का शव गांव के बाहर एक सरसों के खेत से बरामद किया गया है। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के गोदारा गांव में बहियार की है। बताया जाता है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी मोहम्मद साबिर का 17 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाकिर मंगलवार सुबह गोदरगामा दूध समिति पर हिसाब करने गया था वहां से लौटने के बाद लापता हो गया। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे तभी दूध समिति के निकट खेत से उसका शव बरामद किया गया।

मृतक की मां का आरोप है एक साल पूर्व गांव के मोहम्मद परवेज की हत्या हुई थी उस मामले में उसके पति मोहम्मद साहिब और उसके दूसरे बेटे को फंसा दिया था जिस मामले में दोनों पिता-पुत्र जेल में है इसी को लेकर गांव के मुखिया चितरंजन उर्फ लालो और परवेज के रिश्तेदार नौखेज, मोहम्मद रहमत ने साजिश कर साकिर की हत्या गोली मारकर की है । घटना की सूचना पर मटिहानी थाना और नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.