By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CM नीतीश की सुरक्षा में तैनात 21 पुलिसकर्मी निलंबित, ड्यूटी में लापरवाही का आरोप.   

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

CM नीतीश की सुरक्षा में तैनात 21 पुलिसकर्मी निलंबित, ड्यूटी में लापरवाही का आरोप.  

सिटी पोस्ट लाइव :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन जीवन हरियाली यात्रा  को लेकर कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा में लगाए गए पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है.लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिरी है. एसपी हरिप्रसाथ एस ने सख्त कार्रवाई करते हुए उन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. एक दारोगा, 4 हवलदार और 16 सिपाहियों को निलंबित किया गया है.

गौरतलब है कि 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल, जीवन हरियाली यात्रा पर रजौली आने वाले हैं. कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से हर एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में कई पुलिस पदाधिकारियों और सिपाहियों को हरदिया पीएचसी के समीप सभा स्थल, प्राणचक गांव, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, फुलवरिया जलाशय पर सुरक्षा को लेकर प्रतिनियुक्त किया गया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सुरक्षा के मद्देनजर एसपी हरिप्रसाथ एस शुक्रवार की रात उन स्थलों पर औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. जिसमें 1 दारोगा, 4 हवलदार और 16 सिपाही कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित पाए गए. पुलिसकर्मियों की अनुपस्थिति पर एसपी ने गहरी नाराजगी प्रकट की. तत्काल पुलिस लाइन से पुलिस बल मंगाकर सुरक्षा में तैनाती की गई. वहीं रजौली थानाध्यक्ष को अनुपस्थित कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया. एसपी ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहे कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

;

-sponsored-

Comments are closed.