By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : 22 वर्षीय विवाहिता ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही परिजनों से पूछताछ

;

- sponsored -

बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले में रविवार की रात घरेलू विवाद में 22 वर्षीय महिला ने गले में फंदा लगाकर पंखा से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला पूर्णिया जिला के बरहटा के रहने वाली है।

-sponsored-

-sponsored-

बेगूसराय : 22 वर्षीय विवाहिता ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही परिजनों से पूछताछ

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले में रविवार की रात घरेलू विवाद में 22 वर्षीय महिला ने गले में फंदा लगाकर पंखा से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला पूर्णिया जिला के बरहटा के रहने वाली है। तकरीबन ढाई साल पहले महिला की शादी बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ला निवासी पप्पू कुमार से हुई थी। पप्पू कुमार कपड़े का व्यवसायी भी है।

रविवार को रात लगभग 9:00 बजे निक्की कुमारी के मायके वाले को फोन पर सूचना मिली थी कि निक्की घर का दरवाजा बंद कर ली है खुलवाने के बावजूद भी वह दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना मिलते ही निक्की के मायके के लोग निक्की के ससुराल पहुंचे।फिर जाकर दरवाजा को तोड़ा गया तब देखा गया कि निक्की पंखे से लटक रही थी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पंखे से लटकते देख निक्की के मैके वाले ने नगर थाना को सूचना दी। सूचना पाते नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल से पुलिस एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है एवं निक्की के पति पप्पू कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ में लग गई है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.