By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : बाल कैदियों के फरार होने के मामले में 4 होमगार्ड और 8 रसोइया गिरफ्तार

;

- sponsored -

बिहार शरीफ के पर्यवेक्षण गृह से फरार 4 बाल कैदियों के फरार होने मामले में दीपनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक, 4 होमगार्ड के जवान, रसोइया सहित 8 कर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

-sponsored-

-sponsored-

नालंदा : बाल कैदियों के फरार होने के मामले में 4 होमगार्ड और 8 रसोइया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार शरीफ के पर्यवेक्षण गृह से फरार 4 बाल कैदियों के फरार होने मामले में दीपनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक, 4 होमगार्ड के जवान, रसोइया सहित 8 कर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत के बाद जेल भेज दिया गया.

जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने लापरवाही बरतने के आरोप में दीपनगर थाने में मामला दर्ज करने का निर्देश दिए थे. जिसके बाद जिला बाल संरक्षण इकाई के प्रभारी सहायक निदेशक ब्रजेश मिश्रा ने जाँच के बाद थाने में इन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद अधीक्षक और जवान सहित 8 कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फरार सभी बाल कैदी नालन्दा जिले कभी रहने वाले है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें 13 मई को दीपनगर थाना क्षेत्र स्थित पर्यवेक्षण-गृह के बाथरूम का रॉड काटकर रविवार की देर रात चार किशोर फरार हो गए. इनके विरुद्ध नालंदा के विभिन्न थानों में हत्या, बलात्कार व लड़की भगाने के मामले दर्ज थे. आश्चर्यजनक बात यह है कि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को भनक तक नहीं लगी. सोमवार की गिनती के बाद चारों किशोर के भागने के बारे में जानकारी हो सकी. सूचना मिलते ही डीएम पर्यवेक्षण गृह पहुंचे और पूरे मामले का जायजा लिया. जिसके बाद सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट 

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.