By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुल्तानगंज से 5 नाबालिग बच्चों का अपहरण, ओमनी कार से ले भागे अपहर्ता

;

- sponsored -

पांच नाबालिग बच्चों को एकसाथ अगवा किये जाने के पीछे क्या मकसद है, अभीतक पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोग काली ओमनी चार से आये और 10 से 12 साल के बच्चों को गाडी पर घुमाने के बहाने लेकर भाग गए. ये सभी बच्चे स्कूल से अपने घर जा रहे थे.

-sponsored-

-sponsored-

सुल्तानगंज से 5 नाबालिग बच्चों का अपहरण, ओमनी कार से ले भागे अपहर्ता

सिटी पोस्ट लाइव : भागलपुर जिले के सुल्तानगंज से पांच नाबालिग बच्चों के अपहरण किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबर के अनुसार बाथ थाना के लखनपुर गावं से एक काले रंग की ओमनी चार से पांच नाबालिग बच्चों को अगवा कर लिया गया है.सूत्रों के अनुसार आज दोपहर में एक काले रंग की ओमनी चार से कुछ लोग आये और गावं के बाहर खेल रहे बच्चों को एक ही जगह से उठा लिया.

पांच नाबालिग बच्चों को एकसाथ अगवा किये जाने के पीछे क्या मकसद है, अभीतक पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोग काली ओमनी चार से आये और 10 से 12 साल के बच्चों को गाडी पर घुमाने के बहाने लेकर भाग गए. ये सभी बच्चे स्कूल से अपने घर जा रहे थे. प्रथम दृष्टया ये मामला फिरौती के लिए अपहरण का नहीं लगता है क्योंकि सभी बच्चे गरीब घरों के थे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस घटना के बाद से ईलाके में तनाव है.ग्रामीण सड़क पर उतर गए हैं. सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जबतक उनके बच्चों की सकुशल बरामदगी नहीं हो जाती तो सड़क पर बैठे रहेगें.पांच बच्चों के अपहरण की सूचना के बाद पुरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. जिले की सभी सीमाओं को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गई है.

इस अपहरण के बारे में अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पांच बच्चों को तो कार में अपहर्ताओं ने बहला फुसलाकर बिठा लिया लेकिन एक लड़का गाडी में नहीं बैठा. उसी की सूचना पर ग्रामीण जमा हुए .पुलिस को सूचना दी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.