By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार : दिनदहाड़े एटीएम कैश वैन से 50 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

;

- sponsored -

दिनदहाड़े बेख़ौफ़ चार से छह अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 50 लाख रुपये से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

कटिहार : दिनदहाड़े एटीएम कैश वैन से 50 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव : कटिहार जिला के कदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनोली रानी सती ऑयल इंडिया पेट्रोल पम्प के प्रांगण में बने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पैसे डालने गये, एसआईएस (SIS कंपनी के सिक्युरिटी गार्ड) कैश वाहन वैन में अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 50 लाख रुपये से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर में कटिहार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा से कदवा थाना क्षेत्र के सोनोली रानी सती ऑयल इंडिया पेट्रोल पम्प गये थे, जहां दिनदहाड़े बेख़ौफ़ चार से छह अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 50 लाख रुपये से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया.

वही कैश वाहन वैन के गनमैन अब्दुल हकीम ने बताया कि कटिहार स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से पैसे लेकर प्रथम मेडिकल कॉलेज एटीएम में पैसे डाले, उसके बाद दूसरा भावाड़ा एटीएम में पैसे डाले, तीसरा सोनोली पेट्रोल पम्प एटीएम में पैसे डालने गये थे कि आज्ञात नकाबपोश हथियारबंद दो अपराधियों ने हथियार सर पर तानकर बंदूक मांगा. बंदूक अपराधी को नही देने पर सिर पर हथियार के बट से प्रहार कर दिया और बंदूक छीन लिया गया. उसके बाद कैश वाहन के वैन से पैसे निकाल फरार हो गए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों एवम पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने कदवा पुलिस को दी. घटना की सूचना आरक्षी अधीक्षक कटिहार समेत एसडीपीओ को भी दी गई. मौके पर कदवा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर अपराधियों की खोजबीन में जुटी है, वही पैसे की बरामदगी को लेकर अपराधियों की छानबीन की जा रही है, वही आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी सहित आसपास के लोगों से अपराधियों की सख्या एवम पहचान करने में जुटे हैं.

कटिहार से सुमन शर्मा की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.