By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कैमूर : एक पति के लिए 500 रूपए, पत्नी की जान से ज्यादा किमती, गोली मारकर की हत्या

- sponsored -

बिहार के कैमूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. मामला मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर गाँव का है, जहाँ एक सनकी पति ने महज 500 रुपये के लिए अपनी पत्नी के कनपटी पर गोली मारकर की हत्या.

कैमूर : एक पति के लिए 500 रूपए, पत्नी की जान से ज्यादा किमती, गोली मारकर की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के कैमूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. मामला मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर गाँव का है, जहाँ एक सनकी पति ने महज 500 रुपये के लिए अपनी पत्नी के कनपटी पर गोली मारकर की हत्या. सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. इस घटना से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है की महिला को गोली मरने वाला उसका पति ही है, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने आरोपी पति के घर से एक नाइन एमएम की एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, और एक खोखा बरामद किया है. गिरफ्तार पति पहले गैंगवार आरोपी है. वहीं, घर वालों का कहना है कि एक माह पहले शादी हुई थी. जितना दहेज मांगा था उतना दिया गया. फिर भी बार-बार पैसे की मांग लड़के के घर वाले किया करते थे. बुधवार को पैसे के लिए लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी.

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.