By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर में स्कार्पियो से 68.5 लाख कैश की वरामदगी, पुलिस कर रही है पड़ताल

- sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में स्कार्पियो से 68.5 लाख कैश की वरामदगी, पुलिस कर रही है पड़ताल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. मेहदी हसन चौक पर गुरुवार की देर रात वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने एक स्कॉर्पियो से चेकिंग के दौरान 68 लाख 50 हजार रुपये भारी मात्रा में पैसे बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस ने चालक समेत चार युवकों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पिछली सीट पर रखे काले रंग के बैग से नोट जब्त किए गए हैं.

बरामदगी के बाद पैसों की गिनती मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाने पर करवाई गई. सभी नोट दो हजार, पांच सौ, दो सौ और एक सौ के बंडल में थे.पुलिस के अनुसार पकडे गए लोगों के अनुसार वे लोग मोतिहारी के आभूषण व्यवसायी के कर्मचारी हैं. शहर में आभूषण खरीदने आए थे, लेकिन दुकान बंद होने के कारण लौट रहे थे. कैश के संबंध में पूछने पर बताया कि उनलोगों को ये पता नहीं है कि इस बैग में कितनी राशि है. उधर इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब्त नोट वैध है या अवैध इसकी जांच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से कराई जाएगी.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी राकेश कुमार दलबल के साथ मेहदी हसन चौक पर संदिग्धों की धरपकड़ को वाहन जांच कर रहे थे. इसी दौरान स्कॉर्पियो आती हुई दिखी. संदेह होने पर रोककर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान नोटों से भरा बैग बरामद हुआ. ब्रह्मपुरा थाने पर एसएसपी और नगर डीएसपी ने भी पहुंचकर छानबीन की. फिर हिरासत में लिए गए युवकों को पैसे और गाड़ी के साथ थाने में पूछताछ के लिए रखा गया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.