By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अपराध की योजना बना रहे 7 अपराधियों को दबोचा

;

- sponsored -

पुलिस ने अपराध सरगना मोस्ट वांटेड अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा सहित सुबोध यादव, कृष्ण कुमार यादव, विनीत यादव,आशीष यादव,अजीत यादव और मानस मिश्रा को गिरफ्तार किया है। अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा पर सहरसा जिले के विभिन्य थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

“विशेष” : सहरसा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,अपराध की योजना बना रहे 7 अपराधियों को दबोचा

सिटी पोस्ट लाइव : अमूमन अंधेरे में तीर चलाने और पानी पर डंडा पीटने के नाम से बदनाम सहरसा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। 5 जून की देर शाम, सोनवर्षा कचहरी सहायक थाना के बलुआहा बाँसबाड़ी से सहरसा एसपी द्वारा गठित विशेष पुलिस टीम ने किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे, एक साथ 7 अपराधियों को 4 लोडेड देशी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खोखा, लूट की 5 मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर बेहतरीन पुलिसिंग का परिचय दिया है।

पुलिस ने अपराध सरगना मोस्ट वांटेड अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा सहित सुबोध यादव, कृष्ण कुमार यादव, विनीत यादव,आशीष यादव,अजीत यादव और मानस मिश्रा को गिरफ्तार किया है ।अंशु उर्फ अभिषेक शर्मा पर सहरसा जिले के विभिन्य थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इन अपराधियों को दबोचने के लिए उन्होंने एक विशेष टीम का गठन किया था। टीम ने बेहतरीन पुलिसिंग करते हुए 5 जून की देर शाम इन अपराधियों को दबोचने में कामयाबी पाई। इन अपराधियों के पकड़ में आने से,निसन्देह अपराध की घटनाओं में कमी आएगी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

प्रेस वार्ता में एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी,सोनवर्षा कचहरी सहायक थाना अध्यक्ष अजीत कुमार,एएसआई रंजन कुमार भी रहे मौजूद

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि एक साथ सात अपराधियों की गिरफ्तारी, वह भी असलहों के साथ, पुलिस की नायाब कामयाबी है। इन अपराधियों के पास से लूट की पांच बाईक भी बरामद की गई है ।सात मोबाइल भी बरामद हुए हैं, जिसकी जांच की जा रही है। वाकई सहरसा में लगातार बढ़ रहे अपराध से पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि सहरसा में खाकी और पुलिस के साथ-साथ कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है। लेकिन पुलिस की इस कामयाबी से यह जाहिर होता है कि कभी-कभी ही सही, सहरसा पुलिस काबिले तारीफ काम भी करती है। पुलिस की इस कामयाबी पर सहरसा वासियों को ना केवल पुलिस की हौसला अफजाई करनी चाहिए बल्कि उसकी पीठ भी जमकर थपथपानी चाहिए। सहरसा जिले के सभी थानों में चल रही वसूली अभियान के बीच,पुलिसिया कामयाबी की यह खबर,आम लोगों को राहत और सुकून का संदेश दे रही है।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की “विशेष” रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.