By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर कांड : 90 प्रतिशत झुलसी पीड़िता की हालत बिगड़ी, पटना रेफर किया जा रहा

;

- sponsored -

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेप में विफल होने पर एक युवती को जिंदा जला देने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती को जिंदा जला देने के मामले में आरोपी राजा राय ने स्वीकार किया है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

मुजफ्फरपुर कांड : 90 प्रतिशत झुलसी पीड़िता की हालत बिगड़ी, पटना रेफर किया जा रहा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में रेप में विफल होने पर एक युवती को जिंदा जला देने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती को जिंदा जला देने के मामले में आरोपी राजा राय ने स्वीकार किया है कि वो तीन सालों से युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन इन दिनों युवती बदल गई थी और उसकी मां की वजह से ये शादी नहीं हो पा रही थी. हालांकि लड़की को जला देने के सवाल पर उसने इस घटना से इंकार किया और कहा कि युवती खुद जली है जिसको वो बचाने गया था.

वहीं एसकेएमसीएच में भर्ती पीडिता की हालत खराब बताई जा रही है. जिसके बाद अब उसे PMCH रेफर किया जा रहा है. एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉक्टर सुनील कुमार शाही के मुताबिक लड़की लगभग 90% जली हुई है और उसे अब पटना रेफर किया जा रहा है. पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी राजा राय को गुप्त रूप से इलाज कराते हुए गिरफ्तार किया है. युवती को जलाने के दौरान राजा राय भी बुरी तरीके से जला हुआ है और उसका एक हाथ गंभीर रूप से झुलसा हुआ भी है. फिलहाल जिले की अहियापुर पुलिस अपनी अभिरक्षा में उसका इलाज करा रही है. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर की इस घटना की पीड़िता 23 साल की युवती पचास फीसदी जल चुकी है और एक निजी अस्पताल में इलाजरत है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें पीड़िता की मां ने बताया था कि आरोपी 3 साल से मेरी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था. हम 5 बार अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराने गए मगर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी. छठ के दिन भी आरोपी ने घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की थी, लेकिन इसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की. आरोपी के डर से बेटी ने कोचिंग जाना भी छोड़ दिया.

;

-sponsored-

Comments are closed.