By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में व्यवसायी को गोलियों से किया छलनी, इलाज के दौरान हुई मौत

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

पटना में व्यवसायी को गोलियों से किया छलनी, इलाज के दौरान हुई मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं. राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से आतंक मचा दी है. शनिवार की शाम शहर के कदमकुआं चूड़ी मार्केट इलाके में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोलियों से छलनी कर दिया. देर शाम इलाका गोलियों की आवाज से दहल उठा. गोली लगने से घायल हुए व्यवसायी को पीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन इसी दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक दुकानदार 32 साल के युवक दीपक पश्चिमी लोहानीलूर में रहता है. बताया जाता है कि अपराधियों ने उसे करीब से तीन गोली मारने के अलावा चाकुओं से भी गोदा. सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दीपक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

 इस घटना के बाद पीएमसीएच के इमरजेंसी की सुरक्षा बढ़ा दी गई. अस्पताल में इलाज के दौरान दीपक की मौत हौ गई. वहीं, घटना के बाद पटना पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई. मौके से खोखा बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.पुलिस घटना के बाद वारदात स्थल पर जब पहुंची तो उसे कोई जबाब नहीं सूझ रहा था .उसे लगा था कि दुकानदार की जान बच जायेगी. लेकिन अस्पताल में युवक ने जैसे ही दम तोडा हंगामा खड़ा हो गया.

गौरतलब है कि पिछले रविवार (18 नवंबर) की शाम पाटलिपुत्र थाना के चश्मा गली सेंटर इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने एक साथ दो युवकों को गोली मार दी थे.जिस व्यक्ति को गोली लगी, वह एयर फाॅर्स में था.ईलाज के दौरान रुबन मेमोरियल हॉस्पिटल में एयर फाॅर्स के जवानों ने जमकर हंगामा किया था.अपराधियों द्वारा एयरफोर्स कर्मी अमित कुमार सिन्हा को गोली मार दिए जाने से लोग अभी दहशत में थे .फिर शनिवार को भी अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.