By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सावधान! बड़ा जालसाज है ये बिल्डर, अबतक करोड़ों का लगा चूका है चुना

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

सावधान! बड़ा जालसाज है ये बिल्डर, अबतक करोड़ों का लगा चूका है चुना

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस ने एक बड़े जालसाज को धर दबोचा है. यह जालसाज पटना पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले करोड़ों रुपये का चूना लोगों को लगा चूका है. पुलिस के हाथ आया यह जालसाज सरवर नाजमी एक बिल्डर  है. इस शातिर को पीरबहोर और कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने पकड़ा है. सबसे बड़ी बात ये है कि पिछले 6 साल से पटना पुलिस के हाथ यह जालसाज नहीं आ रहा था.

 सरवर नाजमी बिल्डर है. बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी मंगलम होम्स प्राइवेट लिमिटेड का ये मैनेजिंग डायरेक्टर है. फ्लैट बेचने के नाम पर इसने कई लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी कर रखी है. इस शातिर ने फ्लैट बेचने के नाम पटना ही नहीं बल्कि भागलपुर सहित कई शहरों के लोगों को इसने ठगी का शिकार बनाया है. इसके खिलाफ राजधानी के कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज था. मामला नागेश्वर कॉलोनी में स्थित सरस्वती अपार्टमेंट के फ्लैट का था. इसे बेचने के नाम पर इसने ठगी की थी. रुपए लेने के बाद भी इसने कस्टमर को फ्लैट नहीं दिया था. ये मामला साल 2012 का है. उसी साल ठगी के शिकार कस्टमर ने कोतवाली थाना में इस शातिर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस शातिर की तलाश पटना और भागलपुर की पुलिस के साथ ही सेंट्रल गवर्नमेंट के मिनिस्टरी ऑफ़ कॉरपोरेट अफेयर डिपार्टमेंट को भी थी. शातिर बिल्डर के खिलाफ डिपार्टमेंट के सिरियस फ्रॉड इंवेस्टिगेशन यूनिट के कोलकाता रिजनल ऑफिस  में भी अलग से एक कंप्लेन (V-10/07-SSIO) दर्ज है. पटना के सिविल कोर्ट एरिया के पास ये शातिर अपनी पहचान बदलकर रह रहा था. पीरबहोर के थानेदार गुलाम सरवर पिछले सात दिनों से इसकी तलाश में जुटे थे. जैसे ही लिंक मिला, उसके बाद छापेमारी कर इसे गिरफ्तार कर लिया.

अब इस शातिर को रिमांड पर लेने के लिए भागलपुर से भी पुलिस टीम पटना आ रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के बाद इसके द्वारा छले गए और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. फिलहाल इसे कोतवाली थाना के हवाले कर दिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है लेकिन वो कुछ भी बता नहीं रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.