By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा जिले में नहर में मिली युवक की लाश, हत्या या दुर्घटना ,जांच में जुटी पुलिस

- sponsored -

-sponsored-

नालंदा जिले में नहर में मिली युवक की लाश, हत्या या दुर्घटना ,जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा जिले में  एक युवक की लाश संदेहास्पद अवस्था में मिली है.युवक की दोनों आंख निकली हुई हैं. उसका शव  नहर में मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम( postmartem) के लिए भेंज दिया है.मृतक की पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है लेकिन पुलिस को अभीतक इस बात का कोई सुराग नहीं मिला है कि ये हत्या है या फिर दुर्घटना. युवक की नाहर में डूबने से मौत हुई है या फिर उसकी हत्या की गई है . पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

पुलिस के अनुसार  नालंदा जिले के मानपुर थाना के पलटपुरा गांव की है. यहां एक व्यक्ति की लाश मिली है.उसकी आंखें निकली हुई हैं.सुबह ग्रामीणों की नजर जब नहर में तैरते हुए शव पर पड़ी तो इसकी सूचना थाने को दी. युवक की पहचान बेलक्षी पलटपूरा निवासी ललन पासवान के रूप में की गई है.पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि हत्या करके लाश को नाहर में फेंका गया है या फिर डूबने से मौत हुई है.

Also Read

-sponsored-

मृतक के परिजनों के अनुसार रविवार की शाम ललन अपने खेत देखने के लिए गया था. मगर रात तक वापस नहीं लौटा. सुबह उसका शव नहर से बरामद हुआ. मृतका की पत्नी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत पानी में डूबकर हुई है या हत्या की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. मृतक चेन्नई में रहकर मजदूरी का काम करता था. 20 दिन पहले ललन अपने गांव आया था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.