By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस विधायक के भतीजे की हत्या के लिए दी गई थी 17 लाख की सुपारी.

HTML Code here
;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :सासाराम पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है.पुलिस ने कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी निरंजन राय को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद एसपी आशीष भारती ने खुलासा किया है कि इस हत्या के लिए शूटर को 17 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. 27 फरवरी 2021 को करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

एसपी आशीष भारती के अनुसार गिरफ्तार निरंजन राय के पिता की हत्या मृतक संजीव मिश्रा के द्वारा कर दी गई थी. उसी हत्याकांड के प्रतिशोध में संजीव मिश्रा की भी हत्या हुई थी. इस हत्याकांड में शूटर को बुलाया गया था, जो प्रति गोली मारने के हिसाब से कुल 17 लाख रुपए की सुपारी ली थी. निरंजन राय तथा संजीव मिश्रा के परिवार में पुरानी रंजिश चल रही है. उसी रंजिश में पिछले तीन दशक में कई लोगों की हत्या हो चुकी हैं. निरंजन राय की गिरफ्तारी से पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. अभी तक इस मामले में लाइनर, साजिशकर्ता सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गई है. पुलिस मुख्य सूटर की गिरफ्तारी करने में फिलहाल सफलता नहीं पाई है.

ही मुख्य सूटर की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 27 फ़रवरी को कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे की दिनदहाड़े हत्या हो गई थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी एवं प्रदेश का राजनीतिक पारा भी चढ़ गया था.एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने उक्त हत्याकांड को बहुत गंभीरता से लिया तथा उसमें लगातार कार्रवाई हो रही है. अब तक 3 लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है. बचे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

एसपी ने बताया कि हत्या कांड को अंजाम देने के लिए सुपारी किलर का उपयोग किया गया तथा शूटर के द्वारा इस वार्ड वारदात को अंजाम दिलवाया गया. जिसके लिए निरंजन राय ने 17 लाख रुपए खर्च किए. निरंजन राय अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिलवाया.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.