By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आगरा में महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

HTML Code here
;

- sponsored -

कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव खून से लथपथ हालत में ऊपर की मंजिल में पड़ा मिला। परिजनों ने महिला के पति पर हत्या की आशंका जताई है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, आगरा: कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव खून से लथपथ हालत में ऊपर की मंजिल में पड़ा मिला। परिजनों ने महिला के पति पर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है।कोतवाली क्षेत्र स्थित बस्ती कूचा साधूराम निवासी रेखा राठौर (36) का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। सुनील माईथान में रहता है, जबकि रेखा अपने तीनों बच्चे किट्टू (12), पारस (10) और माही (08) के साथ यहां रह रही थी। गुरुवार की सुबह पड़ोसियों ने देखा कि दरवाजा खुला हुआ है और कमरे के भीतर रेखा और उसके बच्चों का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। सामूहिक हत्याकांड से इलाके में हड़कम्प मच गया।

 

सूचना पाकर एडीजी राजीव कृष्ण, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज, एसपी एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद सीओ कोतवाली और कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची। फॉरेंसिक, डॉग स्क्वॉयड ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गले पर चोट के निशान पाये जाने पर चारों की हत्या की आशंका जताई गई है। पूछताछ में स्थानीय लोगों से पता चला है कि रेखा का उसके पति सुनील से विवाद चल रहा है। पति ने दूसरी शादी कर ली थी। परिवार ने महिला और उसके बच्चों की हत्या की आशंका सुनील पर जताई है।

 

एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दीप आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है। लेकिन घर का सामान बिखरा होने पर लूटपाट की भी आशंका जताई गई है, हालांकि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही हत्या का खुलासा हो सकेगा।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.