By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बंगाल से अगवा व्यापारी 33 दिनों तक पटना में रहा कैद, तीन करोड़ की फिरौती देकर हुआ रिहा

- sponsored -

बंगाल से अगवा व्यापारी 33 दिनों तक पटना में रहा कैद, तीन करोड़ की फिरौती देकर हुआ रिहा

सिटी पोस्ट लाइव : पश्चिम बंगाल के व्‍यवसायी तेजपाल सिंह को अगवा कर पटना के दानापुर में ही एक अपार्टमेंट में 33 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था. 33 दिनों पटना में कैद रहनेवाला बंगाल का कारोबारी  पौने तीन करोड़ रुपए की फिरौती देकर रिहा हुआ.अपराधियों ने इतना बड़ा खेल कर दिया लेकिन पटना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. ये खुलासा खुद अपहर्ताओं के चंगुल से आजाद होने के बाद कोलकत्ता पुलिस के सामने व्यापारी ने किया है.

पश्चिम बंगाल के कारोबारी तेजपाल सिंह और उनके ड्राइवर के अपहरण मामले को लेकर बंगाल पुलिस औऱ बिहार एसटीएफ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है.

Also Read

-sponsored-

जानकारी के मुताबिक, तेजपाल सिंह को पटना के दानापुर में ही एक अपार्टमेंट में 33 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था और पौने तीन करोड़ रुपये फिरौती वसूलने के बाद उसे झारखंड के बरही में छोड़ा गया था. रिहा होने के बाद तेजपाल सिंह जब कोलकाता वापस लौटे तब उन्होने बंगाल पुलिस को सारी बात बताई.

33 दिनों तक पटना में किसी व्यवसायी को बंधक बनाकर रखना चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस अपहरण काण्ड में शामिल अपराधी बहुत जल्द ही उसकी गिरफ्त में होगें.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.