By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर बच्चा चोरी के आरोप में विक्षिप्त महिला की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

Above Post Content

- sponsored -

जिला प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद बेगूसराय में अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बच्चा चोरी वाली अफवाह ने लोगों की सोंचने समझने की क्षमता ख़त्म कर दी है. 

Below Featured Image

-sponsored-

फिर बच्चा चोरी के आरोप में विक्षिप्त महिला की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

सिटी पोस्ट लाइव : जिला प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद बेगूसराय में अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बच्चा चोरी वाली अफवाह ने लोगों की सोंचने समझने की क्षमता ख़त्म कर दी है. इसी कड़ी में आज फिर एफसीआई थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक विक्षिप्त महिला को बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी. गनीमत रही कि पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को अपने कब्जे में ले लिया तथा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. लोगों का आरोप है कि विक्षिप्त सी दिखने वाली यह महिला सिर्फ पागल होने का ढोंग कर रही है और वास्तविक रूप में यह बच्चा चोर है जो बच्चा चोरी के बाद उसकी गर्दन काटकर किडनी निकालकर बेच देती है. 

बता दें बच्चा चोरी का वहम लोगों के मन में इतना ज्यादा भरा है कि वे किसी कि जान लेने में भी नहीं सोंचते. जाहिर है महिला की जान पुलिस ने बचा ली. वरना अफवाह के कारण फिर भीड़ किसी की जान ले लेते. फिलहाल पुलिस की सुरक्षा में महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. लेकिन बार-बार प्रशासन के द्वारा अपील करने के बावजूद भी ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. मीडिया भी लोगों से अपील करता है कि अगर कोई ऐसे मामले सामने आए तो तत्काल पुलिस को सूचना दिया जाए ना कि विक्षिप्तों के साथ मारपीट की जाए.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.