By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एके-47 मामलाः पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में आज होगी अनंत सिंह की पेशी

;

- sponsored -

बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक घर से एके-47 और ग्रेनेड की बरामदगी मामले में आज अनंत सिंह को पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में अनंत सिंह न्यायिक हिरासत में बेउर जेल में बंद हैं और पुलिस उन्हें दो दिनों की रिमांड में लेकर पूछताछ भी कर चुकी है।

-sponsored-

-sponsored-

एके-47 मामलाः पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में आज होगी अनंत सिंह की पेशी

सिटी पोस्ट लाइवः बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक घर से एके-47 और ग्रेनेड की बरामदगी मामले में आज अनंत सिंह को पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में अनंत सिंह न्यायिक हिरासत में बेउर जेल में बंद हैं और पुलिस उन्हें दो दिनों की रिमांड में लेकर पूछताछ भी कर चुकी है। कोर्ट में पेशी के लिए अनंत सिंह को बेऊर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जाएगा। उधर कुख्यात भोला सिंह की हत्या की साजिश रचे जाने के मामले में विधायक अनंत सिंह से पूछताछ के लिए पुलिस एक बार फिर से उन्हें रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक घर से एके-47 और ग्रेनेड पुलिस ने बरामद किया था। बरामदगी के बाद अनंत सिंह कुछ दिन तक फरार रहे और फिर दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। दिल्ली से पटना आने पर उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया था।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.