By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग की टीम पर की फायरिंग, भारी मात्रा में शराब जब्त

;

- sponsored -

बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करों को पकड़ने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर तस्करों ने हमला बोला है. इस दौरान तस्करों ने टीम पर कई राउंड फायरिंग की गई. इस फायरिंग में कोई जवान हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन मौके से शराब की बड़ी खेप जब्त कर ली गई है.

-sponsored-

-sponsored-

शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग की टीम पर की फायरिंग, भारी मात्रा में शराब जब्त

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करों को पकड़ने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर तस्करों ने हमला बोला है. इस दौरान तस्करों ने टीम पर कई राउंड फायरिंग की गई. इस फायरिंग में कोई जवान हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन मौके से शराब की बड़ी खेप जब्त कर ली गई है. बता दें कि जब्त शराब के साथ टीम ने एक ट्रकएक स्कार्पियोएक ऑल्टो कार और दो मोबाइल भी जब्त किया है.

इस पूरी कार्रवाई के दौरान तस्कर उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना जिले के मांझागढ़ के मधुसरेया दियारा इलाके की है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया की उन्हें देर रात सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप गोपालगंज में आई हुई है. इस शराब की खेप को जिले के अलग-अलग इलाको में सप्लाई करना है. इसकी सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम मांझागढ़ के मधुसरेया इलाके में जैसे ही पहुंची, तभी वहां शराब तस्कर उत्पाद की टीम पर फायरिंग करने लगे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उत्पाद अधीक्षक के मुताबिक तस्करों ने कई राउंड फायरिंग करते हुए वह से भाग निकले, लेकिन जब टीम के जवान मौके पर पहुंचे तो वहां से एक ट्रक, एक स्कॉर्पियो , एक आल्टो कार और दो मोबाइल जब्त किया गया.बता दे की सभी वाहनों पर भारी मात्रा में शराब रखी गयी थी जिसे सप्लाई करने के लिए अलग-अलग इलाको में भेजना था.

हालाँकि इस मामले में किसी की पहचान नहीं हो सकी है. लेकिन मोबाइल फोन के जरिये पुलिस अपराधियो की पहचान करने में जुट गई है. जब्त शराब की कीमत 50 लाख से ज्यादा आंकी गयी है. बता दें कि गोपालगंज के मांझागढ़ का मधुस्रेया इलाका हाल के दिनों में शराब तस्करी का अड्डा बना हुआ है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.