By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों ने पटना की चर्चित मॉडल को मारी गोली

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में दुर्गा पूजा को लेकर चहल-पहल है. इसके साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद किया गया है. इसके बावजूद अपराधी है कि मानने को तैयार नहीं. जहां कल पटना सीटी में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में दुर्गा पूजा को लेकर चहल-पहल है. इसके साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद किया गया है. इसके बावजूद अपराधी है कि मानने को तैयार नहीं. जहां कल पटना सीटी में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं मंगलवार की ही  देर रात पटना की चर्चित मॉडल को घर के बाहर गोली मार दी गई. घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी मोड इलाके की है. इसी यहां रहने वाली मॉडल मोना राय उर्फ अनीता देवी को उसके घर के बाहर गोली मार दी गई.

इस घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पटना पुलिस में खलबली मची हुई है. इस हाईप्रोफाइल गोली कांड के पीछे एक बिल्डर की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो अपराधियों ने मोना राय को पीछे से गोली मारी और वह गोली मॉडल के कमर में फंस गई है. फिलहाल उसका इलाज निजी हॉस्पिटल में कराया जा रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. गोली की आवाज सुनकर परिजन और घरवाले आनन-फानन में मौके पर पहुंचे, जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. घर वालों ने बताया कि मोना देर रात मेला घूमकर घर लौटी थी. जब उसपर हमला किया गया.

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. और जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जायेगा. लेकिन बड़ा सवाल है कि जिस सुरक्षा की बात पटना पुलिस करती है. वो शायद दिखाई नहीं दे रही है. यदि कानून का भय अपराधियों के मन में होता तो शायद इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले बदमाश 100 बार जरुर सोंचेते. हालांकि सूत्रों की माने तो इसके पीछे किसी जान-पहचान के लोगों का ही हाथ बता है. जिन्होंने पूरी प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.