By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत सिंह के पास पुरुलिया से आया था AK-47 रायफल, जारी है पड़ताल

;

- sponsored -

दिसंबर 1995 में लातवियाई विमान से एक बड़े क्षेत्र में एके-47, गोला बारूद और अन्य हथियारों की बड़ी खेप गिराई गई थी.इस खेप में ज्यादातर एके-47 और अन्य कई हथियारों को पुलिस ने जब्त कर लिया था, लेकिन बड़ी संख्‍या में एके-47 राइफल गायब हो गए थे.उसी से जुड़ा अनंत सिंह के AK-47 का कनेक्शन

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

अनंत सिंह के पास पुरुलिया से आया था AK-47 रायफल, जारी है पड़ताल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के घर से एके-47 रायफल (AK-47 Rifle) बरामदगी मामले में नया खुलासा हुआ है.पुलिस के अनुसार बरामद एके-47 वही है जो पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पुरुलिया (purulia) जिले के झालदा में गिराए गए थे.

गौरतलब है कि दिसंबर 1995 में लातवियाई विमान से एक बड़े क्षेत्र में एके-47, गोला बारूद और अन्य हथियारों की बड़ी खेप गिराई गई थी.इस खेप में ज्यादातर एके-47 और अन्य कई हथियारों को पुलिस ने जब्त कर लिया था, लेकिन बड़ी संख्‍या में एके-47 राइफल गायब हो गए थे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

 जबरिया सेवा-निवृत किये गए पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने 10 साल पहले जो गोपनीय रिपोर्ट भेजी थी, उसमें उन्होंने अनंत के पास एके-47 पुरुलिया में गिरे हथियारों की खेप पहुँचने की चर्चा की थी. बताया जाता है कि इन्हीं गायब एके-47 की छोटी से खेप अनंत सिंह को हाथ लगी थी. हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि अनंत को एके-47 रायफल किस हथियार तस्कर ने दिया था. सूत्रों के अनुसार, पटना पुलिस समेत अन्य जांच एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

विधायक के घर से बरामद एके-47 का सारा डिटेल देश के सभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियों को दे दी गई है. मिलिट्री का इंटेलिजेंस भी इसकी जांच में जुटी हुई है. फिलहाल कहीं से भी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है.लेकिन अमिताभ दास ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि AK 47 राइफल जप्त हो जाने से नाराज अनंत सिंह उनकी हत्या करा सकते हैं.उन्होंने डीजीपी से मिलकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाईं है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.