By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत सिंंह और विवेका पहलवान दोनों की बढ़ी मुश्किलें, 120 पेज की चार्जशीट दायर

अनंत के 6 करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, विवेका के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करने की तैयारी .

Above Post Content

- sponsored -

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढनेवाली है. पुलिस ने अनंत सिंह के पकडे गए गुर्गों के खिलाफ 120 पेज की चार्जशीट दायर किया है. भोला और मुकेश की हत्या की साजिश के मामले में लल्लू मुखिया समेत अनंत सिंह के 6 करीबियों के खिलाफ दायर चार्जशीट में पुलिस ने कई साक्ष्यों का उल्लेख किया है.

Below Featured Image

-sponsored-

अनंत सिंंह और विवेका पहलवान दोनों की बढ़ी मुश्किलें, 120 पेज की चार्जशीट दायर

सिटी पोस्ट लाइव ; मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढनेवाली है. पुलिस ने अनंत सिंह के पकडे गए गुर्गों के खिलाफ 120 पेज की चार्जशीट दायर किया है. भोला और मुकेश की हत्या की साजिश के मामले में लल्लू मुखिया समेत अनंत सिंह के 6 करीबियों के खिलाफ दायर चार्जशीट में पुलिस ने कई साक्ष्यों का उल्लेख किया है. जाहिर है अनंत सिंह के करीबी लोगों के खिलाफ पुलिसिया कारवाई तेज हो गई है.

भोला और मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में पुलिस अब विधायक को रिमांड पर लेने की तैयारी में है. पंडारक थाना की पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेने क लिए बाढ़ कोर्ट में अर्जी दी है. सूत्रों के अनुसार  पुलिस ने इस मामले में वायरल ऑडियो के बाद विधायक की आवाज की हुई एफएसएल जांच रिपोर्ट का भी आरोप पत्र में उल्‍लेख किया है. पुलिस ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के नदवा स्थित पैतृक आवास से एके-47 बरामद करने का दावा किया था. हथियार किसने दिया, किसने शूटरों को भेजा, बाढ़ में किसने शूटरों को दोनों भाइयों की हत्या करने के लिए वहां तक भेजा जैसे मामलों का भी उल्‍लेख किया गया है.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि अनंत सिंह के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के मामले में 14 जुलाई को केस दर्ज किया गया था. पुलिस का दावा है कि अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर कुछ और चीज़ों के खुलासा हो सकता है. एके-47 के साथ वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में विवेका पहलवान पर भी केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है. विवेका पहलवान के दो गुर्गों चंदन और विक्की ने उनके घर के बेड रूम में दो एके-47 राइफल के साथ वीडियो बनाया था.

यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फुलेलपुर गांव निवासी चंदन और विक्की के साथ ही विवेका के भतीजे कर्मवीर के खिलाफ भी बाढ़ थाना में पुलिस ने केस दर्ज किया था. विवेका ने तब यह बात कबूल की थी कि वीडियो उनके घर में बना था, लेकिन उन्होंने कहा था कि यह प्लास्टिक का है. पुलिस ने जब चंदन और विक्की को पिछले सोमवार की रात को मोकामा स्टेशन के पास गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि दोनों एके-47 ओरिजनल थे. अपने गुर्गों के इस कबूलनामे की वजह से विवेक पहलवान बुरे फंस गए हैं. अब उनके खिलाफ AK-47 मामले में केस दर्ज करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है.

जाहिर है जब पुलिस विवेक पहलवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लेगी तो बाढ़ एएसपी लिपि सिंह विवेक पहलवान के ईशारे पर अनंत सिंह के खिलाफ कारवाई किये जाने के आरोपों से बरी हो जायेगीं. अनंत सिंह के समर्थक विवेक पहलवान के खिलाफ पुलिसिया कारवाई से खुश तो हैं लेकिन वो इस मामले में लिपि सिंह को क्लीन चीट देने के मूड में नहीं हैं.वैसे भी लिपि सिंह जैसे सख्त मिजाज की पुलिस ऑफिसर को विवेक पहलवान और अनंत सिंह से सर्टिफिकेट लेने की कहाँ कोई दरकार है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.