By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत का राजदार रणवीर गिरफ्तार, समर्थकों ने काटा ग़दर, AK-47 का खुला राज

- sponsored -

मोकामा के  बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी रणवीर यादव को गिरफ्तार करने गई पुलिस बल पर रणवीर यादव के समर्थकों ने हमला कर दिया.अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की वरमदगी से जुड़े कई अहम् राज का खुलासा रणवीर यादव ने कर दिया है.

अनंत का राजदार रणवीर गिरफ्तार, समर्थकों ने काटा ग़दर, AK-47 का खुला राज

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के  बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी रणवीर यादव को गिरफ्तार करने गई पुलिस बल पर रणवीर यादव के समर्थकों ने हमला कर दिया. रणवीर यादव को गिरफ्तार करने के दौरान उसे छुड़ाने के लिये पुलिस बल पर जमकर पथराव किया गया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमे कुछ की हालत गंभीर है. सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार हमलावर पंडारक थाना से ही पुलिस का पीछा कर रहे थे. इस हमले में पुलिस बल के द्वारा घायल होने के बाबजूद दिलेरी दिखाते हुए 13 लोगों को हिरासत में लिया  है. हमले में पुलिस की गाड़ियों पर जमकर पथराव भी किया गया है.

Also Read

-sponsored-

रणवीर यादव से मिले सुराग के आधार पर पुलिस अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया की गिरफ्तारी के लिए जा रही थी. कुछ ही दिन पूर्व पुलिस ने लल्लू मुखिया के घर इश्तेहार भी चस्पा दिया था. बावजूद वो पुलिस से आँख मिचौली खेल रहा है.बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की वरमदगी से जुड़े कई अहम् राज का खुलासा रणवीर यादव ने कर दिया है.सूत्रों के अनुसार रणवीर से पूछताछ के दौरान एसएसपी लिपि सिंह को अनंत सिंह के कई बड़े खुलवाने में सफलता हाथ लगी है.रणवीर यादव ने कई अहम खुलासे किए हैं. रणवीर ने यह स्वीकार किया है कि एके-47 विधायक ने ही मंगवाया था. अगर 1 घंटे और छापेमारी नहीं होती तो राइफल को दूसरे जगह ले जाने की योजना थी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.