By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने हसनपुर-सखवा पथ जाम कर काटा बवाल

Angry villagers created ruckus by blocking Hasanpur-Sakhwa road

HTML Code here
;

- sponsored -

समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के धोबौलिया गांव स्थित अपने घर से तीन दिन पहले गायब हुए युवक का शव गुरुवार को गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे पोखरे से बरामद हुआ । प्रथम दृष्टया उक्त मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के धोबौलिया गांव स्थित अपने घर से तीन दिन पहले गायब हुए युवक का शव गुरुवार को गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पीछे पोखरे से बरामद हुआ । प्रथम दृष्टया उक्त मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। युवक का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हसनपुर-सखवा सड़क को जाम कर घंटों बवाल काटा। घटना की सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर तथा उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिला कर शांत कराया। फिलहाल तनाव पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सात जून की रात को धोबौलिया गांव के निवासी चंद्रशेखर राम का पुत्र मिथलेश कुमार उर्फ लालू (21) अपने घर से गायब हो गया था। स्वजनों ने नौ जून को लापता की सूचना हसनपुर थाने को दी थी। पुलिस मामले की तहकीकात कर ही रही थी कि गुरुवार को मिथलेश के घर करीब सौ मीटर दूर एक विद्यालय के पीछे पोखरा में शव पड़ा हुआ देखा। लोगों की सूचना पर ग्रामीणों ने हसनपुर थाने को स्थिति से अवगत कराया और हसनपुर- सखवा सड़क जाम कर बवाल काटने लगे।

वह आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी और उचित न्याय दिलाने की मांग कर रहे थे। बवाल की सूचना पाकर इंस्पेक्टर जयकांत साह,हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, बिथान थानाध्यक्ष मो.खुशबुद्दीन के अलावा दर्जनों पुलिस बल के जवान वहां पहुंच कर समझा बुझाकर जाम हटाया। वही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.