By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

असामाजिक तत्वों ने कचरे के भंगार में लगाई आग, परेशान हुए शहरवासी

;

- sponsored -

रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के मुर्रामकला में कचरे के भंगार में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी है। यह आग इतनी भीषण है कि जहरीला धुआं पूरे शहर में फैल रहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

असामाजिक तत्वों ने कचरे के भंगार में लगाई आग, परेशान हुए शहरवासी
सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के मुर्रामकला में कचरे के भंगार में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी है। यह आग इतनी भीषण है कि जहरीला धुआं पूरे शहर में फैल रहा है। इस जहरीले धुएं से लोगों को हो रही परेशानी के बाद छावनी परिषद के अधिकारी भी काफी सक्रिय हो गए हैं। पिछले 20 घंटों से इस भंगार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तक लगभग 40 टैंकर पानी यहां उड़ेला जा चुका है, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मौके पर मौजूद कर्मचारियों का कहना है कि मंगलवार की शाम तक यहां सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। उस वक्त तक इस भंगार में कहीं भी आग लगी हुई नहीं थी। लेकिन रात में अचानक मुर्रामकला के लोगों ने जहरीला धुआं फैलता देखा, तो तत्काल छावनी परिषद के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद से लगातार छावनी परिषद का टैंकर यहां पानी छिड़काव कर रहा है। इस पूरे मामले में छावनी परिषद के सीईओ सपन कुमार ने बताया कि इस भंगार में असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगा दी गई है। वहां कुछ कैमिकल डालकर इस प्रकार का आग लगाया गया है, कि पूरे एरिया में ही आग फैल गया है। आग पर काबू पाने के लिए लगातार पानी का छिड़काव किया जा रहा है।
;

-sponsored-

Comments are closed.