By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भोजपुर से अगवा हुआ व्यवसायी रोहतास से बरामद, पांच गिरफ्तार

भोजपुर से सटे रोहतास जिले के अगरेर इलाके से बरामद किया

Above Post Content

- sponsored -

घटना आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वी नवादा की है.बताया जा रहा है कि पूर्वी नवादा निवासी व शिलांग के आलू-प्याज के थोक व्यवसायी ब्रन्दानंद प्रसाद अपने आरा स्थित घर से शाम में सब्जी लेने के लिए बाजार गए हुए थे. अगरेर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाराडीह गांव के समीप बीती रात ही संदिग्ध अवस्था में पांच अपराधियों को टवेरा गाड़ी से गिरफ्तार किया.

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : भोजपुर में अपराधियों  द्वारा सरेआम अगवा किये व्यापारी को पुलिस ने सही सलामत रोहतास जिले से अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है. अपहरण की इस घटना के 48  घंटे के अन्दर  पुलिस ने उसे रोहतास जिले से बरामद कर लिया.  आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वी नवादा से उसे अगवा किया गया था. पूर्वी नवादा निवासी व शिलांग के आलू-प्याज के थोक व्यवसायी ब्रन्दानंद प्रसाद अपने आरा स्थित घर से शाम में सब्जी लेने के लिए बाजार गए हुए थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया. व्यवसायी के परिवारवालों ने उनकी काफी खोजबीन की मगर उनका कोई पता नहीं चला.

परिजनों के अनुसार  बीती रात उनके मोबाइल से घर पर फोन किया गया लेकिन अपराधियों के दबाव में वह कुछ भी बताने में असफल रहे. इस घटना के बाद पुलिस ने उन्हें भोजपुर से सटे रोहतास जिले के अगरेर इलाके से बरामद किया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. अगरेर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाराडीह गांव के समीप बीती रात ही संदिग्ध अवस्था में पांच अपराधियों को टवेरा गाड़ी से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान पकड़े गए अपराधियों ने बताया कि वो आरा के किसी और व्यवसायी का अपहरण कर ले जा रहे थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.