By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अररिया : हथियारबंद अपराधियों ने राजद सांसद के पेट्रोल पंप से लूटे 5 लाख रूपये

;

- sponsored -

लुटेरों ने हथियार की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया है. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद अपराधियों ने राजद कोटे से सांसद सरफ़राज़ आलम के पेट्रोल पंप पर हथियार के बल पर 5 लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया.

-sponsored-

-sponsored-

अररिया : हथियारबंद अपराधियों ने राजद सांसद के पेट्रोल पंप से लूटे 5 लाख रूपये

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में अपरधिक घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं रही है. लगातार हो रही हत्याओं के साथ-साथ लूट की घटनाओं ने पुलिस प्रसाशन के नाक में दम कर रखा है. ताजा मामला ताजा मामला अररिया जिले से सामने आया है. जानकारी अनुसार अररिया में राजद सांसद के पेट्रोल पंप के कर्मचारी से भीषण लूट हुई है. लुटेरों ने हथियार की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया है. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद अपराधियों ने राजद कोटे से सांसद सरफ़राज़ आलम के पेट्रोल पंप पर हथियार के बल पर 5 लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया.

इस घटना की पुष्टि करते हुए अररिया SDPO कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित पेट्रोल कर्मचारी के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छानबीन की जा रही है. उधर अररिया सांसद सरफ़राज़ आलम ने कहा कि घटना से सूबे में अपराधियों का मनोबल को समझा जा सकता है. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या की घटना को लेकर लगातार विपक्ष नीतीश सरकार को घेरने में लगी है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जहां तेजस्वी नीतीश कुमार पर हमलवर हैं तो वहीं अब कांग्रेस ने भी हमला तेज कर दिया है. मंगलवार को कांग्रेस के राज्य प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि बीजेपी एवं जदयू के ‘अनैतिक गठबंधन’ के कारण राज्य में कुशासन का राज है. गोहिल ने यह भी दावा किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है और अब हर तबका असुरक्षित महसूस कर रहा है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में वारदात की बड़ी घटनाओं ने नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है. जिसपर न वे कुछ बोल पा रहे न कर पा रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.