By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनाव आते ही वोट के वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, कई लोग हुए घायल

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. लेकिन, इससे पहले ही चुनावी रंजिश को अंजाम दिया जा रहा है. इस बीच गया जिले के इमामगंज प्रखंड के गुरिया पंचायत से खबर सामने आ रही है जहां, बीती रात निवर्तमान मुखिया ने अपने समर्थक के साथ एक व्यक्ति के घर में घुसकर जदयू प्रखंड अध्यक्ष बृजनंदन प्रसाद और उसके समर्थक राधारमण पांडे को के साथ खूब मारपीट की.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. लेकिन, इससे पहले ही चुनावी रंजिश को अंजाम दिया जा रहा है. इस बीच गया जिले के इमामगंज प्रखंड के गुरिया पंचायत से खबर सामने आ रही है जहां, बीती रात निवर्तमान मुखिया ने अपने समर्थक के साथ एक व्यक्ति के घर में घुसकर जदयू प्रखंड अध्यक्ष बृजनंदन प्रसाद और उसके समर्थक राधारमण पांडे को के साथ खूब मारपीट की. वहीं, यह मामला थाना पहुंचा और संबंधित मामले में दोनों पक्ष की ओर से केस दर्ज कराया गया है.

वहीं, इस मामले में इमामगंज थाना प्रभारी नैय्यर एजाज अहमद ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. जांच के उपरांत दोषियों पर करवाई की जाएगी. फिलहाल, पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, गुरिया पंचायत से निवर्तमान मुखिया अविनाश सिंह उर्फ टीमन सिंह और बृजनंदन प्रसाद चुनाव लड़ रहे हैं. दोनों मुखिया प्रत्याशी का आरोप है कि एक दूसरे के वोटर को भड़काया व धमकाया जा रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसी बीच बीती रात बृजनंदन प्रसाद अपने समर्थक राधारमण पांडे के घर कुछ कागजात तैयार कर रहे थे. बृजनंदन का आरोप है कि कागजात तैयार करने के दौरान ही कुछ लोगों ने बिजली काट दी और राधारमण के घर पर हमला बोल दिया. हमला करनेवालों में मुखिया टीमन सिंह व उसके समर्थक थे. मुखिया व उसके समर्थक मारपीट करने लगे. इससे राधारमण का एक कान बुरी तरह से लहुलूहान हो गया. वहीं बृजनंदन प्रसाद भी बुरी तरह घायल हो गए और हाथ में भी काफी चोटें आई है.

इस मामले में बृजनंदन प्रसाद का कहना है कि आश्चर्ज की बात है कि जब घटना की सूचना इमामगंज पुलिस को दी गई तो समय पर नहीं पहुंची. उसके बाद इमामगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस पर इमामगंज थाना प्रभारी ने बताया कि संबंधित मामले में दूसरे पक्ष से भी मारपीट व धमकाने का आवेदन आया है. जांच चल रही है. वहीं दूसरे पक्ष मुखिया टिमहन सिंह ने बताया कि, वे पंचायत में हमेशा लड़ाई का माहौल बनाए रहते हैं. जिनसे जनता बहुत परेशान रहती है.

उसके बाद जदयू नेता सह मुखिया उमीदवार बृजनंदन प्रसाद हमपर हमेशा जाल साजिश रचते रहते हैं ताकि वे चुनाव जीत सकें. जब मैं उनकी हर हरकत को नज़र अंदाज़ करता रहा तो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ, तो वे अपने गांव से दल बल के साथ देर रात्रि मेरे गांव मुझे जान मारने की नीयत से पहुंचे जहां, गांव के स्थानिय लोग मेरे बचाव के लिए पहुंचे. उसी धक्का मुक्की में चोट आने पर उल्टा हमारे पर ही आरोप लगा दिया. जिसके बाद हमने थाना को सूचित किया और आवेदन भी दिया हूं. साथ ही टीमहन मुखिया ने बताया के इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए कि मेरे घर से उनके घर की दूरी करीब 500 मीटर है फिर वे मेरे घर क्यो आए. हमें जान माल का खतरा है.

गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.