By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना पुलिस की जांच शुरू होते ही सुशांत सिंह की मौत की जांच की बदली दिशा.

रिया चक्रवर्ती के साथ साथ सुशांत सिंह के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की तैयारी..

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की पटना पुलिस की जांच शुरू करते ही केस की जांच की दिशा भी बदल गई है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस से निकलकर अब ये गहरी साजिश की ओर इशारा कर रही है.पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से आज पूछताछ कर सकती है. मिली जानकारी के अनुसार बिहार की पुलिस टीम दिवेश सावंत से भी पूछताछ कर सकती है. गौरतलब है कि दिवेश सुशांत का स्टाफ था जिसे रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) ने रखवाया था. इस बीच खबर ये भी है कि सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है जो रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछे जाएंगे.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं.सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजते हुए बताया, 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया. फिर 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा.

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि मुझसे कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया. लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था. मुझे पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे हैं, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.