By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बालू माफियाओं के हौसले बुलंद, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की नीतीश सरकार बालू माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग को आदेश दे चुकी है. पुलिस विभाग भी लगातार बालू माफियाओं को खिलाफ कार्रवाई में लगी है. इसी क्रम में रविवार देर शाम भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के बिन्दगांवा में पुलिस छापेमारी करने पहुंची. लेकिन शायद इस बात की बालू माफियाओं को भनक पहले से लग चुकी थी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की नीतीश सरकार बालू माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग को आदेश दे चुकी है. पुलिस विभाग भी लगातार बालू माफियाओं को खिलाफ कार्रवाई में लगी है. इसी क्रम में रविवार देर शाम भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के बिन्दगांवा में पुलिस छापेमारी करने पहुंची. लेकिन शायद इस बात की बालू माफियाओं को भनक पहले से लग चुकी थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस पर हमला बोल दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोजपुर पुलिस की टीम विन्दगांवा में सोन के दियारा में छापेमारी करने गई थी. सूत्रों का कहना है कि इस दौरान पुलिस टीम घाट किनारे लगे एक नाव को खींचकर बीच सोन में ले गई और उसे पानी में डूबा दिया. पुलिस का कहना था कि इन्हीं नावों से अवैध बालू का उत्खनन हो रहा है. इसके बाद वहां मौजूद नाविकों और स्थानीय लोगों से पुलिसकर्मियों में तू-तू-मैं-मैं हो गई. इसके बाद नाविकों ने पुलिस की खड़ी गाड़ियों पर हमला बोल दिया और जमकर रोड़ेबाजी की.

बता दें इस हमले के दौरान पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. हमले के दौरान पुलिस के राइफलधारी जवानों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. हालांकि, बाद में पुलिस ने मोर्चा संभाला और त्वरित कार्रवाई करते हुए हमले में शामिल 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.