By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वैशाली : नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या मामले में संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

वैशाली ज़िला के पटोरी थाना क्षेत्र के शिक्षक व कोचिंग संचालक की 15 वर्षीय पुत्री के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी. इसे लेकर लगातार इंसाफ की मांग की जा रही है. पुलिस भी लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : वैशाली ज़िला के पटोरी थाना क्षेत्र के शिक्षक व कोचिंग संचालक की 15 वर्षीय पुत्री के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी. इसे लेकर लगातार इंसाफ की मांग की जा रही है. पुलिस भी लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है. इसी क्रम में पुलिस एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई थी. इसी दौरान हंगामा खड़ा हो गया, लोगों ने पुलिस पर हमला उग्र भीड़ ने संदिग्ध को पकड़ लिया उसके बाद सरेआम उसकी पिटाई की गई जिससे अफरातफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह अपने पुलिस बल के साथ किसी तरह भीड़ से आरोपी को छुड़ाकर एक दुकान में अपने साथ बंद कर लिया है. भीड़ ने इस दौरान आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस की भी पिटाई की है. पकड़े गये संदिग्ध का नाम दशरथ मांझी बताया जा रहा है और इसे ही वैशाली में हुई घटना की मुख्य आरोपी बताया जा रहा है.

घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गई है. फिलहाल इलाके में माहौल काफी तनावपूर्ण है. मालूम हो कि पिछले मंगलवार को वैशाली जिले में 15 साल की छात्रा की दरिंदों ने बेरहमी तरीके से हत्या कर दी थी. हत्या के बाद लाश को चंवर में फेंक दिया. जिसके बाद नाबालिग किशोरी का अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई छात्रा के पिता पटोरी बाजार में कोचिंग चलाते हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

छात्रा रोज सुबह साइकिल से वहां पढ़ने जाती थी। मंगलवार को घर से निकली, लेकिन कोचिंग नहीं पहुंची। इसके बाद दूसरे दिन यानी बुधवार सुबह गांव के ही एक पोखर से उसकी लाश बरामद हुई तो लोग दंग रह गए. जिसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. यही वजह है कि जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी को सजा देने लोग पहुंच गए.

वैशाली से रवि वर्मा की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.