By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जय श्रीराम नहीं बोलने पर युवक पर हुआ चाकू से हमला, अनुसंधान में जुटी पुलिस

;

- sponsored -

इजराइल (Israel) नामक इस युवक को जय श्रीराम नहीं करने पर पहले बेरहमी से पीटा गया, फिर चाकू से भी हमला भी किया गया.  2 जून को मोतिहारी के बथना गांव में हुई इस वारदात में घायल इजराइल को जख्‍मी हालत में मोतिहारी के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) जिले में रहने वाले एक अल्पसंख्यक युवक पर केवल इसलिए जानलेवा हमला कर दिए जाने का मामला सामने है क्योंकि उसने जय श्रीराम कहने से मन कर दिया. इजराइल (Israel) नामक इस युवक को जय श्रीराम नहीं करने पर पहले बेरहमी से पीटा गया, फिर चाकू से भी हमला भी किया गया.  2 जून को मोतिहारी के बथना गांव में हुई इस वारदात में घायल इजराइल को जख्‍मी हालत में मोतिहारी के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने  इजराइल की शिकायत और बयान के आधार पर मेहसी थाना पुलिस (Police) ने एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.पुलिस को दिये बयान में इजराइल ने बताया है कि वह मूल रूप से मेहसी कस्‍बे का रहने वाला है. 2 जून को वह अपने काम से नेशनल हाईवे 28 के किनारे बसे बथना गांव में गया हुआ था. गांव में उसका रामगोपाल उसके साथियों से विवाद हो गया. पुलिस को दिये बयान में इजराइल ने आरोप लगाया है कि विवाद के दौरान रामगोपाल ने उससे जय श्रीराम कहने के लिए बोला. नहीं बोलने पर रामगोपाल और उसके साथियों ने पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उस पर चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया.

बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले इजराइल नामक युवक को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले इजराइल नामक युवक को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.इस इस मसले पर मेहसी थाना प्रभारी अनवीश कुमार सिंह का कहना है कि जख्‍मी इजराइल के बयान और शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अपने बयान में उसने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच अभी की जा रही है. अभी तक की जांच में ऐसा कोई बात सामने नहीं आई है, जिससे इजराइल के बयान या आरोपों की पुष्टि होती हो. पुलिस वारदात की सच्‍चाई पता लगाने में जुटी हुई है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने भी इजराइल के बयानों पर शंका जाहिर करते हुए पुख्‍ता जांच कराने की बात कही है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.